Spicyztrickz

Loot Tricks, Free Recharge Tricks, Paytm, Mobile Offer 2019, Unlimited Paytm Cash, Highest Paying Latest Apps & Websites. Best Deals Of The Day.

(Hindi) गूगल तेज़ ऐप रेफरल कोड: शेयर करे और कमाएँ 9000 रुपये

गूगल तेज़ ऐप रेफरल कोड: शेयर करे और कमाएँ 9000 रुपये
tez एप्लिकेशन ऑफर
यह गूगल का भारत में शुरू किया है पहला  एप्लिकेशन है।  मैं आपको एक दिलचस्प बात पहले बता दु आप तेज़ रेफरल प्रस्ताव से बड़े पैमाने पर 9000 रुपये कमा सकते हैं और यह आसानी से प्राप्त है। इससे ज्यादा और क्या? यह इनाम राशि बैंक ट्रासफरेबल है, तो आप सिर्फ इस भयानक एप्लिकेशन कोशिश करने के लिए मित्रों को आमंत्रित करने पर असली नकदी प्राप्त होगा ॥
For English Version (click here)

गूगल तेज़ संदर्भ लें और ऑफर कमाएँ


1] सबसे पहले, तेज़ एप्लिकेशन डाउनलोड अपने Android फोन पर। ( यहां क्लिक करें )   
2] अब यह खोलने के लिए और अपना मोबाइल नंबर दर्ज। सुनिश्चित करें कि नंबर आपके द्वारा दिए गए पहले से ही अपने बैंक खाते से किसी के साथ जुड़ा हुआ है बनाओ।
3] भीड़ संख्या जोड़ने के बाद, तेज़ बैंक खातों के लिए खोज शुरू कर देंगे और यह स्क्रीन पर तुम्हें दिखाता हूँ। जो आप कर रही है और भुगतान प्राप्त करने के लिए एक डिफ़ॉल्ट के रूप में स्थापित करना चाहते हैं।
4] एक बार ऊपर चरण खत्म हो गया है, पैसे भेजने शुरू करने या तेज़ से भुगतान करने का प्रयास करें। आप किसी को जो तेज़ उपयोग कर रहा है की जरूरत नहीं है, तो आप उपयोग कर सकते हैं 8282964294  और उस पर किसी भी राशि तक (1 रुपया) भेजें। यह हमारी संख्या हम यादृच्छिक SpicyzTrickz उपयोगकर्ता और उसके यहाँ कोड का उल्लेख प्रकाशित चुना है नहीं है,। फिर, हम पैसे भेजने के लिए मजबूर नहीं कर रहे हैं। यह सब आप पर निर्भर है!
5] जैसे ही आप लेन-देन पूरा, आप 51 रुपये बोनस प्राप्त!
6] अब एप्लिकेशन के मुखपृष्ठ पर जाएं और ऊपर की तरफ स्वाइप जब तक आप विकल्प निम्न देखें:
तेज़ रेफरल कोड
पुरस्कार और ऑफर: 7] वहाँ 2 विकल्प हैं। आप 2 विकल्प का चयन करने के रूप में स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है।
8] अगले पृष्ठ पर, आप तेज़ संदर्भ लें और ऑफर कमाएँ देखेंगे। इसे कहते हैं:
tez देखें और कमाने
तेज़ करने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें और आप प्रत्येक 51 रुपये प्राप्त करें। आप दोनों का भुगतान किया जाएगा जब आप दोस्त अपने पहले भुगतान करता है।
9], बस पर क्लिक करें दोस्तों को आमंत्रित करने और अपने रेफरल लिंक नीचे ध्यान दें। यह साझा करें whatsapp, प्रत्यक्ष संदेश सेवा का उपयोग या किसी अन्य तरीके से आप के साथ सुविधाजनक हैं।
10] आपके मित्र आपके लिंक से तेज़ डाउनलोड और UPI उपयोग कर किसी भी भुगतान करने के लिए है।

गूगल तेज़ अनुप्रयोग रेफ़रल कोड

वास्तव में, वहाँ तेज़ की तरह कुछ भी कोड का उल्लेख है और यह बिल्कुल आवश्यक नहीं है। केवल महत्वपूर्ण बात यह आपकी सिफ़ारिश कड़ी है और आप आसानी से इसे चरणों ऊपर उल्लेख किया है का उपयोग करते हुए उत्पन्न कर सकते हैं।
नियम एवं शर्तें
1] ऊपर जल्दी करो! यह प्रस्ताव 1st अप्रैल 2018 तक वैध है।
2] आप तक यह गूगल तेज़ एप्लिकेशन रेफरल कार्यक्रम से खाते में 2000 रुपये कमा सकते हैं।
3] आमंत्रित दोस्त तेज़ की एक नई / पहली बार उपयोगकर्ता होना चाहिए। वह पहले से ही स्थापित किया है और इससे पहले कि एप्लिकेशन का इस्तेमाल किया गया है तो आप रेफरल बोनस नहीं मिलेगा।
4] सभी इस अभियान से अर्जित धन आपके बैंक खाते में वापस लिया जा सकता।

कमाई सबूत

कैसे tez कमाई को भुनाने के लिए

कैसे एवज या बैंक में रेफरल कैशबैक वापस लेने के लिए?

आप तेज़ बटुए से बैंक खाते में धन हस्तांतरण करने के लिए कुछ भी करने की जरूरत नहीं है। 48 घंटे के भीतर, अपने कैशबैक स्वचालित रूप से बैंक खाते जो आप गूगल तेज़ एप्लिकेशन के साथ जुड़ा हुआ है में जमा हो जाएगा।


Post a Comment

[disqus]

MKRdezign

{facebook#https://www.facebook.com/12brahma/} {twitter#https://twitter.com/brahmasanidipak} {google-plus#https://plus.google.com/118318150044608348295} {pinterest#https://in.pinterest.com/spicyztrickz/} {youtube#YOUR_SOCIAL_PROFILE_URL} {instagram#YOUR_SOCIAL_PROFILE_URL}

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget